दुर्ग
बांसपारा में एक युवक ने पहले पत्नी से छेडखानी की और जब पति आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया तब पति को रास्ते में घेरा और शिकायत वापस लेने की बात कहते हुए मुर्गी फार्म में बंदकर हाकी स्टिक से उसकी पिटाई कर दी। फिलहाल इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

दूसरी घटना में भी दुर्ग कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। हालांकि, अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

दुर्ग कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बांसपारा दुर्ग निवासी आरोपी सैफ अली उर्फ सोना ने तीन दिन पहले बांसपारा की ही एक महिला से मारपीट कर उससे छेडखानी की थी। महिला ने दुर्ग कोतवाली थाना में उसके खिलाफ  मामला दर्ज करवाया था। शुक्रवार की रात को महिला का पति अपने काम डिपरापारा से वापस घर बांसपारा लौट रहा था तभी रास्ते में आरोपी ने महिला के पति को घेरा और उसे खींचकर पास के मुर्गी फार्म में ले गया जहां उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ जो मामला दर्ज कराई है, उसे वापस लेने की बात करने लगे। उसने इससे इन्कार किया तो आरोपी ने उसे मुर्गी फार्म के भीतर बंद कर हाकी स्टिक से हमला करते हुए घुटने पर मारा और दुकान से बाहर निकाल दिया। इसके बाद महिला का पति दोबारा कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाया। कोतवाली पुलिस ने आरोपी सैफ अली उर्फ सोना के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक आरोपी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Source : Agency